कोरोना के चलते पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों संग अमित शाह की बैठक हुई स्थगित

फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान

कोरोना के चलते पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों संग अमित शाह की बैठक हुई स्थगित

Anjali Yadav 14-07-2021 16:07:40

अंजलि यादव,             
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,             


नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह की 17 जुलाई को पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली मुलाकात स्थगित हो गई है. इसके पीछे मुख्य कारण कोरोना संकट बताया जा रहा है. अब अमित शाह भविष्य में जल्द ही इस मीटिंग को दोबारा करेंगे. 
 


कई मुद्दों पर होनी थी चर्चा
इस बैठक में उनके अन्य मुद्दों के साथ अंतरराज्यीय सीमा विवाद के मामले को उठाने की संभावना जताई जा रही थी. बैठक में इन राज्यों के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को भी शामिल होना था. केंद्र ने
इच्छा व्यक्त की थी कि राज्यों के बीच अंतरराज्यीय मुद्दों को 15 अगस्त को 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले सुलझा लिया जाए. 
अमित शाह को 17 जुलाई को दो दिन की मेघालय यात्रा पर जाना था, जो अब स्थगित हो गई है. यात्रा के दौरान शाह यहां के निकट उत्तर पूर्वी अंतरिक्ष अनुप्रयोग केंद्र (एनईएसएसी) मुख्यालय में एक बैठक भी करनी थी.  
गृहमंत्री राज्य में कुछ परियोजनाओं का भी उद्घाटन करना था जो अब आगे के लिए स्थगित कर दिया गया है. दरअसल पूर्वोत्तर में कई मुद्दे हैं. मणिपुर और त्रिपुरा में आम चुनाव होने हैं. इस क्षेत्र में COVID-19 मामले भी अधिक हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :